हनी सिंह पर बन सकती है फिल्म मिली इतनी मोटी रकम





नई दिल्ली: अपने रैप से बॉलीवुड से लेकर यूट्यूब तक पर तहलका मचाने वाले रैपर यो यो हनी सिंह की जिंदगी पर फिल्म बन सकती है. सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि हनी सिंह को उनकी बायोपिक के लिए 25 करोड़ रु. की मोटी रकम की पेशकश हुई है. हनी सिंह लंबे समय से अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ की वजहों से सुर्खियों में रहे हैं. कुछ समय से हनी सिंह सुर्खियों से गायब हैं, और वे काम भी कम कर रहे हैं.



by Taboola Sponsored Links .
Stop Hairfall And Grow Your Hair Back! Book Appointment Now!
Dr Batra's

वैसे भी हनी सिंह के बारे में लोगों को काफी बातें पता हैं लेकिन अब भी कई ऐसे बातें हैं जिनके जवाब जनता को नहीं मिले हैं. जैसे उनका रैप सीन से एकदम गायब हो जाना, शाहरुख खान के साथ उनका विवाद. इस तरह की कई बातें हैं जिनके जवाब उनकी बायोपिक में मिल सकते हैं. ‘कॉकटेल’ फिल्म के गीत "अंग्रेजी बीट" के रिलीज के बाद हनी सिंह देश की एक जानी-पहचानी वॉयस बन गए थे, और युवाओं में उनका जबरदस्त क्रेज हो गया था.



शाहरुख हो या सलमान खान, हनी सिंह ने हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है. उनकी लोकप्रियता उनके हर एक कदम के साथ दस गुना बढ़ती गई. हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हैं और इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. अब देखना यह है कि ‘लुंगी डांस’ जैसा सुपरहिट सॉन्ग देने वाला यह सितारा इस ऑफर को हां करता है या नहीं. अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनती है तो उनकी जिंदगी के कई राज तो सामने आएंगे ही, इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका किरदार कौन निभाएगा.

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण