राजद विधायक पर जानलेवा हमला, गोलीबारी में बाल-बाल बचे सुरेंद्र यादव बाल बाल बचे



गया मे लगातार अपराध बढ़ते जा रहे है और पुलिस प्रशासन इस पर नियंत्रण करने पर असफ़ल साबित हो रही है अपराधी दिन पर दिन जुर्म किये जा रहे है 

इसके बावजूद पुलिस मात्र मूकदर्शक बनी बैठी है। इसी क्रम में बेलागंज के राजद MLA डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव के क़ाफ़िले पर सड़क लुटेरों ने हमला कर दिया। यह वारदात रविवार की देर रात हुई। हालांकि इस घटना में विधायक बाल-बाल बच गए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रविवार की देर रात राजद के दबंग विधायक माने जाने वाले बेलागंज विधायक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव बेलागंज थाना क्षेत्र के योगिया सिमरा गांव में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसी दौरान जब वे श्रीपुर बाग़ीचा के पास पहुंचे तो वहां पर पहले से कुछ अपराधी पेड़ गिरा कर मोटरसाइकिल सवारों के साथ लूटपाट कर रहे थे।
जैसे ही विधायक डॉ. यादव का क़ाफ़िला वहां पहुंचा अपराधियों ने उनके वाहन को रोकने की कोशिश की। जैसे ही विधायक अपनी गाड़ी से बाहर निकले, उन्हें देख अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर फ़ायरिंग कर दी। हालांकि इस घटना में विधायक बाल-बाल बच गए।
इस दौरान विधायक के बॉडीगार्डों ने जवाबी फायरिंग भी की। हालांकि लुटेरे फ़रार होने में कामयाब रहे।
बेलागंज थाना इंचार्ज शिवचंद्र राम ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि MLA अपना रास्ता बदल कर गंतव्य की ओर रवाना हो गए थे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मौक़े का जायज़ा लिया। लूट के क्रम में लुटेरों ने तीन लोगों को ज़ख़्मी कर दिया था जिन्हें बेलागंज सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच सोमवार की सुबह डॉ. यादव एसएसपी गरिमा मलिक से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। साथ में रामजी मांझी, राजेश मांझी, विनोद कुमार यादुवेंदु व शिवबचन यादव शामिल थे। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की तहक़ीक़ात करा कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण