राइज़िंग पुणे सुपरजयंट ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 12 रन से हराया

6 May. 2017 


हैदराबाद,  6 मई 2017: आईपीएल-10 के 44वें मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 12 रन से हराया. हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पुणे ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया.
पुणे के 149 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को 25 रनों के स्कोर पर शिखर धवन के रूप में पहला झटका लगा, उसके तुरंत बाद ही केन विलियम्सन भी 4 रन बनाकर आउट हो गए. हालाँकि कप्तान डेविड वार्नर (40) और युवराज सिंह (47) रन बनाकर टीम को जीताने का प्रयास किया मगर पुणे की धारदार गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाए और पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 136 रन ही बना पाई. 


पुणे की तरफ से बेन स्टोक्स ने 3 और जयदेव उनाद्कत ने हैट-ट्रिक के साथ ही 5 विकेट लिए

इससे पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान पुणे की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही  और 39 रनों के स्कोर पर उसके दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. हालाँकि कप्तान स्टीव स्मिथ (34) और बेन स्टोक्स (39) ने मिलकर 60 रनों की साझेदारी कर टीम को मजबूती दी. मगर दोनों के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा गयी और 20 ओवर में सिर्फ 148 रन ही बना सकी, आखिरी के ओवरों में एमएस धोनी ने भी 31 रन बनाये.

हैदराबाद की तरफ से सिद्धार्थ कौल ने 4 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट लिए.

  •  अंतिम एकादश:


सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, युवराज सिंह, मोजेस हैनरिक्स, नमन ओझा, बिपुल शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, आशीष नेहरा।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट: एमएस धोनी, स्टीव स्मिथ, अजिंक्य रहाणे, मनीष तिवारी, बेन स्टोक्स, त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, डेनियल क्रिस्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, एस ठाकुर, जयदेव उनादकट, इमरान ताहिर।

रिपोर्ट

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण