छात्रा अपहरण कांड: पूसा मार्ग कन्हौली जाम.



• रफ़्तार न्यूज़ 28 May • 21:39 

छात्रा अपहरण कांड कि अब तक कि पूरी कहानी.




मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र से बारहवीं की छात्रा गायब। घर में बिखरे खून के छीटें। परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका। हज़ारीबाग में पुलिस (सैफ ) के जवान हैं छात्रा के पिता। 




मामला मिठनपुरा थाना के कन्हौली का है। जहाँ दिनदहाड़े तीन बजे दिन में घर से छात्रा को अगवा करने की आशंका जताई गयी है। छात्रा की माँ मुन्नी कुमारी स्वास्थ्य विभाग में काम करती हैं। ड्यूटी के दौरान दिन के तीन बजे जब उनकी बेटी से फोन पर बात हुयी तब वह खाना खाने की बात कहकर खाने चली गयी। लगभग तीन बीस पर घर के ऊपरी मंजिल पर काम कर रहे बढ़ई मिस्त्री ने उनको फोन कर चाय पीने की बात कही। मुन्नी कुमारी  जब बेटी को फोन की तब किसी ने फोन नहीं उठाया। किसी अज्ञात की आशंका से मुन्नी ने घर के ऊपरी मंजिल में काम कर रहे लोगों को निचे जाकर बेल बजाने को कहा। नीचे आने पर मिस्त्री ने मुन्नी को फोन कर जानकारी दी की आपके घर का दरवाजा खुला है ,और बेटी घर में नहीं है। 

फ़ौरन मुन्नी ने अपने और बेटे को घटना की सूचना दी। घर आने पर आस पड़ोस में छात्रा की खोज बीन की गयी पर उसका सुराग नहीं लगा। 




थक हार कर परिजनों ने मिठनपुरा ठाणे में मामले की सूचना दी है। घटना की सूचना मिलते ही डी एस पी टाउन और मिठनपुरा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। 




छात्रा के पिता ने किसी भी तरह की फिरौती की मांग से इंकार किया है। 




पूरे मामले पर वरिये पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने टाउन डी एस पी के अगुवाई में टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।




बहरहाल लगातार बिगड़ती और संभालती पुलिस व्यबस्था के बीच छात्रा को मुजफ्फरपुर पुलिस सकुसल बरामद कर पाती है या नहीं ,यह भविस्य के गर्त में छिपा है। 

स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध मे मुजफ्फरपुर पूसा मार्ग को कन्हौली मे जाम कर दिया है ॥

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण