777888999 नही लेती किसी कि जान, जान लो इसकी सच्चाई.

रफ़्तार न्यूज़ डेस्क 

नई दिल्ली 17 मई 23:23

777888999 ये नंबर आज कल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है  एक खतरनाक वायरस बताकर वायरल किया जा रहा है, लेकिन इस नंबर की सच्चाई क्या है वो हम आपको बताते हैं.



लेकिन हकीकत ये है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. न तो ये नंबर कोई वायरस है और न ही इस नंबर से कॉल आने पर आपके फोन में बलास्ट होगा. न ही ये नंबर किसी की जान से सकता है. 9 अंकों वाले इस नंबर को लेकर तरह तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को खौफजदा कर रहे हैं.
दरअलस, पिछले कुछ दिनों में इस नंबर को लेकर सोशल मीडिया में बाढ़ सी आ गई है. लोग इस नंबर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इस नंबर से कॉल आए तो मत उठाना. अगर फोन पिक किया तो आपके फोन का डाटा उड़ जाएगा. 



जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस नंबर को लेकर ये मैसेज वायरल कर दिए हैं. जिनसे लोगों में इस नंबर को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है. बिना ये जाने कि ये नंबर किसका है, कहां का है. ये नंबर सही है या नहीं, बस लोग इसे वायरल कर रहे हैं. 



सच बात तो ये है कि इस नंबर से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है. बिना किसी बात की पुष्टि किए बस इस नंबर को वायरल कर दिया गया. जबकि इस नंबर से जुड़ी किसी भी तरह की कोई घटना अभी तक सामने नहीं आई है.

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण