पप्पू यादव ने विधायको कि लिस्ट ज़ारी कि नीतीश से कहा संपत्ति कि जांच कराओ


  • ​अन्नु सिन्हा श्रीवास्तव 


पप्पू यादव ने विधायकों की एक लिस्ट जारी कर नीतीश कुमार से इनकी संपतियों की जाँच की मांग की है. उन्होंने प्रेस कांफ्रेस कर ADR के रिपोर्ट को जारी किया जिसके अनुसार उन्होंने बताया कि 154 लोग करोड़ पति है और इनमें से 130 पर आपराधिक मुकदमें चल रहे है. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा जदयू तब भाजपा तब राजद तब लोजपा के है. उन्होंने नीतीश कुमार को इन विधयाकों की संपति की जाँच की चुनौती देता हूँ. मेरे साथ सभी विधायकों की संपति की जाँच होनी चाहीये जिनकी संपति में विधायक बनने के बाद 80% तक इजाफा हुआ. हुआ 



उन्होंने कहा कि आतंकवादियों से ज्यादा भरस्टाचारी को सजा होनी चाहिए क्योंकि आतंकवादी तो कुछ लोगों को मारते है लेकिन एक भ्रष्टाचारी 12 करोड़ लोगों की जिंदगी बर्बाद करता है. ऐसे लोगों को 3 महीने के अंदर सजा होनी चाहिए और आरोप सिद्ध होने पर फाँसी होनी चाहिए.
उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में नक्सली से ज्यादा खतरनाक पॉलिटिशियन की है. लालू जी शहाबुद्दीन से बात करने का टेप जारी हुआ है कौन नहीं जनता है की पॉलिटिशियन जो जेल जाते है वो सब बात करते है. लालू जी जब बेउर गए थे तब क्या लालू जी वहाँ से सरकार नहीं चलाते थे क्या? बलात्कारी से से ज्यादा भ्रष्टाचारीयों को सजा होनी चाहिए. पटना में कोई नगर निगम का चुनाव कोई शरीफ लड़ रहा है क्या, सब के सब अपराधी रियल स्टेट के माफिया है.

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण