बीजेपी और आरजेडी के बीच हिंसक झड़प

raftaar news 17 may 16:30 pm

PATNA : बीजेपी कार्यालय के बाहर बीजेपी और आरजेडी के बीच हिंसक झड़प हुई। इस झड़प में कई गाड़ियों के शीशे तोड़े गए है और राहगीरों को भी चोटे आई। जानकारी के मुताबिक राजद के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए बीजेपी कार्यालय की तरफ गए और गेट खोल कर अंदर जाने की कोशिश करने लगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जब उन्हें रोका तो वे उग्र हो गए। इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई।



दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई है। राहगीरों को भी चोटें आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।  
बताया जा रही है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ हाथपाई भी की। स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए भारी मात्र में पुलिस बल को तैनात किया गया है।


वहीं इस मामले को लेकर सिटी एसपी ने भी बयान दिया है। सिटी एसपी ने कहा कि बीजेपी कार्यालय पर हमला करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। जो भी दोषी होगा उन्हें सजा मिलेगी।


बीजेपी कार्यालय पर हमले पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि यह हमला बहुत शर्मनाक है। हम चुप नहीं बैठेंगे। बीजेपी ईट का जवाब पत्थर से देना जानती है। ऐसा ही रहा तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। उन्होंने नीतीश पर हमाल बोलते हुए कहा कि नीतीश तय करें की क्या राज्य में ऐसी ही गुंडागर्दी चलेगी।   

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण