करंट लगने से बच्चे कि हालत गंभीर.

•Raftaar News •31 May 

आज सुबह 7:00 बजे  स्कूल जाने के क्रम में रामबाग रोड जनहित प्रेस के सामने कालाजार हॉस्पिटल के निकट एक लोहे की बिजली की पोल है जिसमें एक बच्चा पोल से सट गया, स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्चे को बचाया गया और उसको नजदीकी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुयी है।



स्थानीय लोगों का कहना है की ईस लोहे के पोल से कितने महिनो से करेंट आ रही है इसकी शिकायत कितने महीनों से एस्सेल विद्युत कंपनी को किया गया, लेकिनआज तक कोई भी कर्मचारी उसको ठीक करने नहीँ आया। आए दिन बच्चे आदमी बकरी कुत्ता को करंट लग रहा है, लेकिन एस्सेल कंपनी की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं हो रही है। नतीजन आज सुबह एक बच्चे को बहुत जोरदार करेंट लग गया। बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुयी है ।ईस घटना को लेकर स्थानीय लोगों मे काफी आक्रोश है, लोगों ने ऐस्सेल के खिलाफ सडक  को बांस बल्ले से घेरकर पिछले 2 घंटे से रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।



खबर मिलने तक ऐस्सेल के कोई भी अधिकारी या कर्मचारी मौके पे नहीँ पहुँची है।



आपको बता दे की जब से ऐस्सेल आई है मुजफ्फरपुर मे ऐस्सेल के खिलाफ लोगों मे काफी आक्रोश  है और लोगों ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार को शिकायत भी कर चुकी है मुख्यमंत्री ने भी मुजफ्फरपुर दौरा के दौरान अधिकारियों से कहा था की  ऐस्सेल कंपनी के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज करे और किसी को नहीँ बख्शे।

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण