लोजपा के वैशाली सांसद राम किशोर सिंह के बेटे कि सड़क हादसे मे मौत.



इलाहाबाद: बिहार की वैशाली सीट से सांसद और लोक जन शक्ति पार्टी के नेता राम किशोर सिंह के बेटे राजीव सिंह की आज इलाहाबाद में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा शहर से करीब 35 किलोमीटर दूर सोरांव इलाके में दिल्ली-हावड़ा नेशनल हाइवे पर ओवरटेक के दौरान हुआ. हादसे के वक्त राजीव अपनी होंडा सिटी कार खुद ही ड्राइव कर रहे थे.
कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी

पुलिस और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल राजीव को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी सांसें थम गईं. राजीव बिहार से कार द्वारा हिमाचल प्रदेश के खुड्डा जा रहे थे. खुड्डा में वह केनरा बैंक में मैनेजर थे. कुछ महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. पोस्टमार्टम के बाद राजीव के शव को बिहार भेजा जा रहा है. उनका अंतिम संस्कार बिहार में ही होगा.



ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हादसे का शिकार
जानकारी के मुताबिक़ राजीव एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हादसे का शिकार हो गए और ट्रक ने उनकी कार को बुरी तरह टक्कर मार दी. ट्रक से टकराने के बाद कार पलटकर नीचे गड्ढे में गिर गई. हादसे में राजीव बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए. हादसे की खबर पाकर राजीव के परिवार के कुछ लोग फ़ौरन इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए. हालांकि बाद में सभी को बीच रास्ते से ही वापस कर दिया गया. राजीव की उम्र तकरीबन 30 साल थी.

मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम
राजीव की मौत की खबर मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया. इलाहाबाद में सांसद और राजीव दोनों के ही तमाम परिचित अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. लोगों का कहना था कि राजीव बेहद मिलनसार स्वभाव का था और वह हमेशा हंसता मुस्कुराता रहता था.

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण