पद्मावत पर बोले गिरिराज सिंह – हिम्मत हो तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर दिखाएं उनका चरित्र



'पद्मावत' का आग है कि बुझने का नाम ही नहीं ले रहा है। फ़िल्म तो रिलीज़ हो गई पर इसका विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा ख़बर है की भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि- ‘जब राजस्थान में पद्मावत की शूटिंग हो रही थी तब भंसाली ने क्यों नहीं इसे बंद किया। गांधी जी पर फिल्म बने और उनको कथक, भांगड़ा में दिखाया जाए तो मैं माफ नहीं करूंगा।’ केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि क्या किसी में हिम्मत है कि मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चरित्र दिखाए?

Jab Rajasthan me #Padmaavat ki shooting ho rhi thi tab Bhansali ne kyon nahi ise band kiya.Gandhi ji par film bane or unko katthak or bhangra mein dikhaye to main maaf nahi karunga.Kya himmat hai kisi ko ki Mohd. Saheb par film banake unka charitra dikhaye:Union Min Giriraj Singh pic.twitter.com/WVSYkYmgva

— ANI (@ANI) January 28, 2018
आपको बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो गई लेकिन इसके बाद भी लोग इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं। बता दें कि चार भाजपा शासित राज्य राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने का मामला सामने आया था। हालांकि कोर्ट के आदेश के आगे किसी की नहीं चलती और पूरे देश में फिल्म को रिलीज किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण