'लालू के भइल जेल...' गाना हुआ वायरल, गायक को मिल रही धमकियां


'लालू के भइल जेल...' गाना हुआ वायरल, गायक को मिल रही धमकियां

19 January 2018

प्रवीण गोविंद, रामगढ़। चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में मुश्किल में हों, लेकिन उनकी इस हालत पर बने गीत लोगों को खूब गुदगुदा रहे हैं। चौक-चौराहों पर बज रहे लालू पर आधारित ये गीत राजनीतिक गलियारों से अलग आम लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बने हैं। राजनीतिक दल इस पर अपनी राजनीति साधने में लगे हैं तो टीवी चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने में।

यूपी के गायक रोहित शर्मा ने "लालू के भइल जेल... " गीत गाकर मजाकिया लहजे में स्वर देकर कहा है कि "चारा घोटाला कइल बुझल कोहू जानी नाहीं, मोदी सरकार पीछे पड़ल तोहरा मानी नाहीं..."। यह गीत इन दिनों काफी चर्चा में है। इतना ही नहीं लालू के जेल जाने पर और भी गाने यू-ट्यूब पर लोकप्रिय हो रहे हैं। रामगढ़ (झारखंड) के चौक-चौराहे पर भी ये गाने धूम मचाए हुए हैं।

गायक को मिल रही धमकी

यूपी के महाराजगंज जिले के चौक बाजार निवासी भोजपुरी लोकगीत गायक रोहित शर्मा की मानें तो यह गाना लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा है। यू-ट्‌यूब पर लांच हुए इस गाने को प्रशंसा मिल रही है। हालांकि इसके लिए रोहित को लालू समर्थकों से धमकी भी मिल रही है।

गायक के अनुसार उन्हें लालू के चाहने वालों द्वारा जान से मारने की धमकी तक मिली है। इधर, लालू के समर्थकों की मानें तो सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए गायक ने यह गाना गया है। यह लालू प्रसाद की छवि से बिल्कुल मेल नहीं खाता।

पूरा गाना यहाँ सुने।


Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण