विद्यालय में घुस शिक्षक को मारी गोली


बिहार के रोहतास के शिवसागर थाना क्षेत्र के कैथी मध्य विद्यालय में गुरुवार को दोपहर अपराधियों ने शिक्षक ताज मोहम्मद को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली शिक्षक की गर्दन में लगी है। शिक्षक को स्थानीय लोगों व शिक्षकों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। पुलिस घटना की तहकीकात  कर रही है।
सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि कैथी मध्य विद्यालय के नियोजित शिक्षक ताज मोहम्मद को अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वे मध्याह्न अवकाश के दौरान डेढ़ बजे विद्यालय परिसर में टहल रहे थे। बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी गर्दन में गोली मार दी।
एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस घटना की सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि शिक्षक व परिजन किसी के नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं।
प्रत्यक्षदर्शी प्रभारी प्रधानाध्यापक मो. अख्तर ने बताया कि दो की संख्या में अपराधी एक बजे विद्यालय में बाइक से पहुंचे। परिसर में टहल रहे शिक्षक ताज मोहम्मद को बातचीत के लिए बुलाया। 15 मिनट उनसे विद्यालय परिसर के एक कोने में बातचीत भी की। इसके बाद अपराधी वहां से चले गए।
पुन: 10 मिनट बाद विद्यालय के मुख्य द्वार पर पहुंचकर उन्हें बुलाया। गेट के पास जब वे गए तो उनसे मोबाइल नंबर की मांग करने लगे। बकझक शुरू हुई तो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। घटना के बाद से शिक्षकों व छात्रों में दहशत का माहौल है। सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया।
Source : Dainik Jagran

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण