बिहार के मुजफ्फरपुर के एक सिनेमा हॉल में हुई बमबारी



बिहार में 'पद्मावत' दिखा रहे सिनेमा हॉल पर पेट्रोल बम से हमला, भाग खड़ी हुई पुलिस
Publish Date:Sun, 28 Jan 2018

बिहार में 'पद्मावत' दिखा रहे एक सिनेमा हॉल पर अपराधियों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इस दौरान वहां तैनात पुलिसकर्मी भी जान बचाकर भागे। काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। ...

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' को लेकर विवाद थम नहीं रहा। मुजफ्फरपुर में फिल्म दिखा रहे मोतीझील स्थित श्याम सिनेमा हॉल पर रविवार की रात कुछ लोगों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया। इससे काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। मौके पर पहले से मौजूद पुलिसकर्मी भी इधर-उधर भागने लगे। हालांकि, किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ।
सूचना मिलने के बाद वरीय पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घटना के मद्देनजर हॉल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।
जानकारी के अनुसार फिल्‍म का विरोध कर रहे लोगों ने मोतीझील ओवरब्रिज के ऊपर से चार पेट्रोल बम से हॉल पर हमला कर दिया। एक बम गेट के समीप व दूसरा परिसर में गिरा। जोरदार आवाज होने के बाद लोग जान बचाने को भागने लगे।
इधर, सिनेमा देख रहे लोग भी बम फटने के बाद डर के कारण बाहर निकल गए। कुछ समय के लिए फिल्म के प्रदर्शन को रोक दिया गया। स्थिति सामान्य होने पर प्रदर्शन शुरू हुआ।
घटना के बाद हॉल परिसर के दुकानदार भी दहशत में आ गए हैं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर अपराधियों की गिरफ्तारी को कवायद की जा रही है।
बताया गया कि सिनेमा हॉल प्रबंधन की तरफ से फिल्म दिखाने से पहले ही पुलिस से सुरक्षा की मांग की गई थी। इसपर पुलिस लाइन से पांच दर्जन पुरुष व महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई थी।  बावजूद इसके अपराधियों ने हमला कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण