भोजपुरी का मजाक उड़ाकर मुसीबत में फंसा ये एक्टर, FIR कराएंगे मनोज तिवारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ को उनकी अपकमिंग फिल्म अय्यारी की रिलीज को लेकर लगातार संशय बना हुआ है। दूसरी तरफ भोजपुरी का मजाक उड़ाए जाने के मामले में वो लगातार फंसते ही जा रहे हैं। जी हां, खबरों की माने तो बीजेपी लीडर और भोजपुरी एक्टर जल्द ही सिद्धार्थ के खिलाफ FIR कराने जा रहे हैं।


क्या बोले मनोज तिवारी...

हाल ही में हुए के इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा, "मैं एक्टर का ऐसा बयान सुनकर हैरान हो गया था। 22 करोड़ लोगों की भाषा के बारे में ऐसी बातें कहना आपत्तिजनक है। ये उनका अपमान है। मैं इसका खंडन करता हूं। हमें सभी भाषाओं की इज्जत करनी चाहिए।" उन्होंने कहा कि, "सिद्धार्थ ने सभी का दिल दुखाया है। लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। कल तक एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो जाएंगी। पटना, बनारस, कोलकाता और मुम्बई से कई लोग उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।"

बता दें कि मनोज तिवारी से पहले बिहार की रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई थी। जिसके बाद लोगों ने उनका सपोर्ट किया था।


आगे पढ़िए क्या था पूरा मामला और कैसे सिद्धार्थ को मांगनी पड़ी माफी...
नीतू ने लगाई थी लताड़

क्या है मामला...

दरअसल, सिद्धार्थ बिग बॉस-11 में अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के सिलसिले में गए थे। जहां शो के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बुलवाने को कहा जिसके बाद सिद्धार्थ
ने डायलॉग तो बोला, लेकिन इसके बाद ये भी कह दिया कि डायलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई।

मांगनी पड़ी थी माफी...
सिद्धार्थ को एहसास नहीं था कि उनसे कितनी बड़ी गलती हुई है। क्योंकि बाद में मामले ने तूल पकड़ा, जिसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी। लेकिन अब मामला और गंभीर हो गया है।

Comments

Popular posts from this blog

आज दिखाते है कैसे अपने ही नज़रो के सामने इंसानियत मरती है?

मुजफ्फरपुर को भी सुलगाने लगा हैं "पद्मावत" का आग

बिहार झारखंड में दिखा चंद्रग्रहण